छत्तीसगढ़

संपत के बाद अब स्थानीय के रूप में टक्कर देंगे एक निर्दलीय प्रत्याशी

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2018-11-08 01:50:20 PM
0
Share on:

महासुमन्द 08 नवम्बर 2018। बसना विधानसभा में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। प्रत्याशी वोटरों को लुभाने तरह-तरह के योजना बना रहे है। कहीं स्थानीय के नाम पर तो कहीं विकास करने को लेकर वादा करते नजर आ रहे है।
बतादे की भाजपा से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे संपत अग्रवाल ने स्वयं को बसना विधानसभा का स्थानीय प्रत्याशी बताते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साध रहे है।  कारण साफ है कि भाजपा ने अन्य विधानसभा के प्रत्याशी को बसना में टिकट दिया है। 
दअरसल, श्री अग्रवाल जनता के बीच मे स्थानीय प्रत्याशी होने का माहौल बनाया जा रहा तो दूसरी तरफ एक और स्थानीय प्रत्याशी टक्कर देने चुनावी मैदान में उतर चुके है।  बसना से स्थानीय विधायक प्रत्याशी के रूप में महेंद्र साव मजबूती के साथ किसान मंच की और से चुनाव लड़ रहे है। वे वर्तमान में राष्ट्रीय बजरंग दल के जिलाध्यक्ष है। विगत दिनों पहले वे बस्तर क्षेत्र में (जगदलपुर) किसान सभा को सम्बोधित कर सरकार पर जमकर निशाना साधा और वही से काफी कम समय मे वे किसान नेता के रूप में छा गए। साथ ही एक टीवी प्रोग्राम में किसान नेता बनकर पहंचे और किसान हित की बात कही गई।

बतादे की श्री साव स्थानीय होने के नाते श्री अग्रवाल को टक्कर तो देंगे वही भाजपा को भी काफी नुकसान पहुंचा सकते है। इनके प्रचार में राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता गांव-गांव में जोरशोर से लगे हुए है। इनके प्रचार-प्रसार में बड़े दिग्गज नेता आने की संभावना बनी हुई है।



संबधित खबरें