EXCLUSIVE NEWS

चुनाव जीतने निर्दलीय प्रत्याशी ने किया भीतरघात..भाजपा पदाधिकारी को परिवर्तन करने में जूटे समर्थक, जंगली क्षेत्र मे हुई बैठक

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2018-11-06 05:55:40 PM
0
Share on:

महासमुंद 06 नवम्बर 2018। बसना विधानसभा में चुनावी रणनीति तैयार करने में जुटे प्रत्याशी एक दूसरे को  भीतरघात करने का खेल जमकर चलने लगा है। 
अभी अभी एक ताजा मामला सामने आया है। जिसमे भाजपा के पदाधिकारी भाजपा से बागवत करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी के प्रचार प्रसार करते पाया गया। जिसकी शिकायत भाजपा जिलाध्यक्ष से की गई।
बताया जा रहा है कि 3-4 दिन पूर्व गढ़फुलझर भाजपा मंडल के कुछ पदाधिकारियों समेत 40-50 कार्यकर्ताओ के साथ जंगली क्षेत्र कुरचुडी ग्राम के समीप बैठक आयोजित किया गया। बैठक में भाजपा के पदाधिकारियों ने निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन देने को लेकर बैठक रखा गया। वहीं भोजन की भी व्यवस्था किया गया था। 

भाजपा जिलाध्यक्ष से हुई शिकायत

भाजपा मंडल गढ़फुलझर के मंडल अध्यक्ष जितेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि कुछ दिन पहले निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थन में भाजपा के पदाधिकारी दिखने पर मैंने भाजपा जिलाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह 'गोल्डी' को दुरभाष के माध्यम से आवगत कराया। जिसमे भाजयुमो से हरजिंदर सिंह (हरजु), मंडल महामंत्री भोजराम साव एवं कार्यकारी मंत्री कमलेश साव अन्य  शामिल है।

विधानसभा प्रेक्षक नही उठा रहे फोन
बसना विधानसभा में चुनावी प्रचार-प्रसार जोरो से है। वहीं निर्वाचन आयोग टीम की उदासीनता के चलते वनांचल क्षेत्रों में विधायक उम्मीदवार वोटरों को लुभाने बैठक और भोजन कार्यक्रम जोरो से चल रहा है। इस मामले को लेकर हमारे रिपोर्टर ने बसना विधानसभा के प्रेक्षक डीजे जडेजा से सम्पर्क किया गया परन्तु उन्होंने कॉल रिसीव नही किया।



संबधित खबरें