BIG BREAKING NEWS

सरायपाली के भाजपा प्रत्याशी श्याम के जाति मामले में कांग्रेस ने लगाई आपत्ति, हो सकता है नामांकन रद्द!

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2018-11-03 02:27:06 PM
0
Share on:

महासमुंद/सरायपाली 03 नवम्बर 2018। सरायपाली विधानसभा 39 के भाजपा प्रत्याशी श्याम तांडी के जाति प्रमाणपत्र को लेकर कांग्रेस ने आपत्ति दर्ज की है। 
बतादे की श्री तांडी ने अनुसूचित जनजाति  वर्ग से सहायक ग्रेड 3 की नौकरी करनेे की बात कही जा रही है। वर्तमान में अजा वर्ग के लिए आरक्षित सराईपाली सीट से नामांकन दाखिल किया हैै।  फर्जी जाति प्रमाण पत्र को लेकर नामांकन खारिज करने हेतु छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के विधिक सेल के वरिष्ठ अधिवक्ता श्रीमती किरणमयी नायक, अधिवक्ता नरेन्द्र दुबे, भरत ठाकुर, राजेन्द्र बांसवार एवं कांग्रेस नेता राजेन्द्र चन्द्राकर और जिलाध्यक्ष आलोक चन्द्राकर कलेक्ट्रेट में उपस्थित होने की खबर है।

वही दूसरी तरफ सितम्बर माह में जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष अंनतराम ने अपने लेटर पेड से डॉ. रमन सिंह मुख्यमंत्री छतीसगढ़ शासन को पत्र लिखकर श्यामलाल तांडी के जाति जाँच के सम्बंध में पत्र लिखा था। जिसकी कॉपी मीडिया को मिली है। वही उक्त लेटर पेड वाट्सऐप ग्रुप में जमकर वायरल हो रहा है। 

वायरल पत्र में उल्लेख है कि कार्यालय कलेक्टर आदिवासी विकास शाखा रायपुर के अनुसार दिनांक 16-05- 1989 को जाति प्रमाण पत्र क्रमांक 233 में श्यामलाल  निवासी राजातालाब रायपुर (मप्र) के अनुसार इसकी जाति गोंड है और अनुसूचित जनजाति (आदिवासी ) के अंतर्गत आने की बात पत्र में कही गई। यह जांच का विषय है।

मेरे द्वारा मुख्यमंत्री को शिकायत नही किया गया है। जो भी मेरे लेटर पेड में शिकायत हुआ है वह फर्जी है। 

अंनतराम बीसी उपाध्यक्ष, जनपद पंचायत सरायपाली



संबधित खबरें