BIG BREAKING NEWS

बसना में चुनाव हुआ रोचक, एक ही परिवार में दो समर्थक! आम जनता में असमंजस की स्थिति किसे दे अपना समर्थन?

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2018-11-02 12:05:31 PM
0
Share on:

बसना/महासुमन्द 02 नवम्बर 2018।  बसना में भाजपा प्रत्याशी और भाजपा से बागी प्रत्याशी दोनों चुनावी मैदान में उतरते ही कार्यकर्ताओं समेत बड़े नेताओं व जनप्रतिनिधियों आमजनता में असमंजस की स्तिथि बनी हुई है। आखिर किसे समर्थन दिया जाए। एक तरह पार्टी है तो दुसरी तरफ मित्रता व स्थानीय, सबंध बना हुआ है। 
नेता व कार्यकर्ताओं के बीच भारी असमंजस देखने को मिल रहा है फिर भी समर्थक चोरी छिपे भाजपा से बागी संपत के रैली अथवा नामांकन में शामिल हुये। वही भाजपा प्रत्याशी डीसी पटेल के रैली में स्थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओं का समर्थन कम दिखा।
 
ज्ञात हो कि निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में संपत अग्रवाल ने नामांकन दाखिल किया है वही समर्थन के रूप में मीडिया से बातचीत करते वक्त साहू समाज के जिला अध्यक्ष तुलसीदास साव साथ मे नजर आए। वही दूसरी तरफ भाजपा प्रत्याशी श्री पटेल के नामंकन फार्म जमा करते वक्त उनकी पुत्री जिला पंचायत सदस्य सुश्री पुष्पा साव भाजपा प्रत्यासी के समर्थन में दिखी। 
राजनीति गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है कि समर्थन किसे दिया जाए। वही कल शाम को संपत अग्रवाल ने प्रेसवार्ता में कहा कि एक दो दिन के अंदर भारी संख्या में भाजपा-कांग्रेस के नेता अपना पार्टी छोड़ कर मेरा समर्थन करेंगे। देखना यह है कि निर्दलीय प्रत्याशी को लेकर राजनीति पार्टियों को कितना नफा नुकसान होगा।



संबधित खबरें