BIG BREAKING NEWS

भाजपा से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में, संपत अग्रवाल व बेटे सुमित दोनों ने खरीदा नामंकन फार्म तो दूसरी तरफ अनामिका पाल ने किया जमा

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2018-10-30 06:38:00 PM
0
Share on:

 

  • जोगी कांग्रेस से डॉ अनामिका पाल ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जमा की फार्म

महासुमन्द/बसना 30 अक्टूबर 2018। भाजपा ने जब से बसना विधानसभा सीट घोषित किया तब से भाजपा नेताओ में मायूसी छाई हुई है। वही प्रबल दावेदार के रूप में संपत अग्रवाल भी एक चेहरा सामने था। क्षेत्र में सेवा समर्पण यात्रा निकाल कर बसना विधानसभा में जनसंपर्क किये।

बतादे की नीलांचल सेवा समिति से हजारों लोग जुड़े और सक्रीय सदस्य बने। इसके अलावा स्थानीय व्यक्ति होने के कारण टिकिट फाइनल माना जा रहा था, मगर भाजपा ने डीसी पटेल पर भरोसा जताया। 
बतादे की आज दिनभर लोगों के जुबानों में एक ही नाम था... अब संपत भैय्या क्या करेंगे..? मगर नीलांचल सेवा समिति व समर्थकों से बैठक के पश्चात आख़िरकार निर्दलीय से चुनाव लड़ने का मन बना लिए है।

वही महासमुंद से संपत अग्रवाल व बेटे सुमित अग्रवाल के नाम से दो नामंकन फार्म खरीदे गए। वही बसना से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में डॉ अनामिका पाल ने अपने समर्थकों के साथ पहुँच कर फार्म जमा किया गया। ज्ञात हो कि विधानसभा चुनाव में अब गिनती के दिन शेष है, नामांकन फार्म भरने की अंतिम तिथी 2 नवंबर है.



संबधित खबरें