BIG BREAKING NEWS

टिकिट नही मिलने से नाराज़ भाजपा नेता संपत अग्रवाल लड़ सकते हैं निर्दलीय चुनाव, कार्यक्रम आयोजित

By: डीएनए न्यूज़। प्रकाश सिन्हा
2018-10-30 11:16:44 AM
0
Share on:

 

महासुमन्द/बसना 30 अक्टूबर 2018।  बसना विधानसभा से बीजेपी में बगावत होने की ख़बर DNA NEWS ने दिखाया। बताया जा रहा है कि बसना विधानसभा से संपत अग्रवाल निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गए है। वहीं दोपहर 3 बजे कार्यकर्ताओं सेे मुलाकात एवं प्रेसवार्ता की जाने की बात सामने आई है।

 इधर, बीजेपी ने बसना की सीट पर बाहरियों को टिकट दिया है। बताया जा रहा है कि इस टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं में असंतोष है। पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं नाराजगी है वहीं बसना विधानसभा में टिकट न मिलने पर एक दावेदार और उसके समर्थक चुनाव में निर्दलीय ताल ठोकने का मन बना रहे हैं माना जा रहा है कि आज दोपहर को प्रेसवार्ता के दौरान घोषणा कर दी जायेगी।

 सोशल मीडिया में संपत ने वायरल मैसेज

जैसा कि आप सभी जानते है कि विधानसभा चुनाव में अब गिनती के दिन शेष है, नामांकन फार्म भरने की अंतिम तिथी 2 नवंबर है और भाजपा ने हमारे सेवा कार्यो की अनदेखी कर एक बाहरी व्यक्ति को प्रत्याशी घोषित कर दिया है।
   अपने द्वारा अनवरत जारी सेवा कार्यो, समाज सेवा आदि को एवं हमारी पूरी चुनावी तैयारी को अनदेखा किया गया है,अब हमें चुनाव लड़ने के लिए किसी पार्टी की नही अपितु छेत्र के जनता के सहयोग और आशीर्वाद की ही आवश्यकता है। इस तारतम्य में आगे की रूपरेखा तय करने के लिए आप सब के मार्गदर्शन एवं आशीर्वाद की प्रतीक्षा है।
     आज दोपहर 3.00 बजे छेत्र की जनता एवं आप सभी आदरणीय बंधुओ की गरिमामयी उपस्थिति में  हमारे निवास नीलांचल भवन में अनिवार्य बैठक होने जा रही है। आप सब इस बैठक में सादर आमंत्रित है।
   सभी से निवेदन है कि आज दोपहर 3.00 बजे बैठक में उपस्थित रहकर अपनी अमूल्य राय एवं सहयोग प्रदान करे। आप सबके सहयोग से हम निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने तैयार है। (संपत अग्रवाल)

 



संबधित खबरें