क्राइम ख़बर

छत्तीसगढ़ : शरद पूर्णिमा मेला घूमने आई नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, 3 युवक गिरफ्तार, 2 फरार

By: डीएनए न्यूज़। छत्तीसगढ़
2018-10-27 08:53:28 AM
0
Share on: जतिन सिंह, रायपुर


रायपुर/पत्थलगांव 27 अक्टूबर 2018। जशपुर जिले के पत्थलगांव स्थित राजपुर गांव में शरद पूर्णिमा के अवसर पर मेला घूमने आई एक नाबालिग बच्ची से गैंगरेप करने की वारदात सामने आई है. पीड़िता और परिजनों ने मामले की शिकायत लैलूंगा पुलिस थाने में दर्ज करवाई है. पुलिस तत्काल हरकत में आई और तीन युवकों को गिरफ्तार कर ली है, लेकिन दो आरोपी अभी भी फरार चल रहे है. जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक लैलूंगा थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में शरद पूर्णिमा के अवसर पर भव्य मेला का आयोजन होता है. इस मेला में लोगों की भीड़ उमड़ती है. यहां का मेला देखने तमनार क्षेत्र के भालूमंड़ा गांव की एक नाबालिग बच्ची भी आई हुई थी. उसे मालूम नहीं था कि इस मेले में पांच दरिंदे घूम रहें है, जिनका वो शिकार बनने जा रही है. नाबालिग सबसे पहले अपने रिस्तेदार के घर फुलिकुंडा गांव में रूकी उसके बाद रिस्तेदारों के साथ वह मेला देखने निकल गई.

गैंगरेप के बाद बच्ची को दी धमकी

इसी बीच नाबालिग बच्ची मेला में घूम रहे कुछ युवकों के सम्पर्क में आ गई, जहां उसे बहला फुसलाकर पांच युवकों ने कार में बैठाकर दूर सुनसान जगह पर ले गए और डरा धमकाकर उसके साथ जबरन गैंगपेर की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं नाबालिग को हवस का शिकार बनाने के बाद युवकों ने उसे धमकी भी दी कि इस घटना के बारे में किसी को बताया तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा.

परिजनों को बताई आपबीती

डरी सहमी बच्ची किसी तरह उनके चंगुल निकलकर अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई आपबीती परिजनों को बताई. परिजनों ने पीड़िता के साथ थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी, लैलूंगा पुलिस त्वरित हरकत में आई और युवकों की तलाश में जुटी, तभी तीन आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्जकर मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है वहीं दो युवक अभी भी फरार बताए जा रहे है.



संबधित खबरें