बड़ी ख़बर

लापता बसपा प्रत्याशी कटामी पहुंचे सुकमा, कहा- अमित जोगी ने कराया था अपहरण

By: आकाश सिंह / सुकमा
2018-10-26 04:33:19 PM
0
Share on: वाट्सएप ग्रुप

  • बसपा प्रदेश कार्यालय के सामने से गुरुवार को अचानक गायब हो गए थे कटामी।

सुकमा 26 अक्टूबर 2018।  छत्तीसगढ़ में सुकमा जिले की कोंटा विधानसभा सीट से गठबंधन के प्रत्याशी के खिलाफ बागी तेवर दिखाने वाले बसपा प्रत्याशी बुधराम कटामी रायपुर केे बसपा प्रदेश कार्यालय के सामने से अचानक गायब हुए बसपा के प्रत्याशी शुक्रवार को सुबह सुकमा पहुंच गए। कटामी ने आरोप लगाया है कि अमित जोगी ने किडनैपिंग कराई थी। कटामी के गायब होने पर राजेंद्र नगर थाने में अपहरण की मौखिक शिकायत की गई थी। कटामी कोंटा विधानसभा सीट से बसपा के प्रत्याशी हैं।

गुरुवार को बसपा ने पहले चरण के अपने 6 उम्मीदवारों को रायपुर के राजेंद्र नगर स्थित प्रदेश कार्यालय में मीटिंग के लिए बुलाया था। इस मीटिंग में हिस्सा लेने कोंटा से बुधराम कटामी भी आए थे। अचानक बुधराम पार्टी कार्यालय के सामने से गायब हो गए। काफी देर तक उनका इंतजार किया गया। उनका फोन भी लगाया गया जो नॉट रिचबल आ रहा था। शाम हो गई, लेकिन कटामी का कोई पता नहीं चला। इधर कटामी के दूसरे पार्टी में जाने की अटकलें भी तेज होने लगीं।

 

इसी बीच बसपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश बाचपेई ने पुलिस से अपहरण का अंदेशा जाहिर किया। एएसपी सिटी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया बुधराम के गायब होने की मौखिक शिकायत मिली है। जिसकी जांच की जा रही है। मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर रहे हैं। इधर शुक्रवार को कटामी खुद ही सुकमा पहुंच गए हैं। सुकमा पहुंचे कटामी से जब पूछा गया कि गुरुवार दोपहर से लेकर देर रात तक वो कहां थे, इसपर उन्होंने कुछ भी साफ नहीं किया। वे कुछ भी कहने से बचते रहे।

बैलेट पेपर में नाम नीचे कराने के लिए दिया शपथ पत्र

इधर सुकमा पहुंचते ही बुधराम कटामी ने प्रारूप 4 में अपना नाम क्रम नीचे कराने के लिए निर्वाचन अधिकारी को शपथ पत्र दिया है। कटामी का कहना है कि वे नाम वापस नहीं लेंगे। अल्फाबेट के हिसाब से कटामी का नाम प्रारूप 4 में सबसे ऊपर था। कटामी ने ऐसा क्यों कि इसपर काफी चर्चाएं तेज हो गई हैं। 



संबधित खबरें