EXCLUSIVE NEWS

पूर्व कलेक्टर और बीजेपी उम्मीदवार ओपी चौधरी के स्टीकर लगे सेविंग किट जब्त, निर्वाचन आयोग की कार्रवाई

By: डीएनए न्यूज़। छत्तीसगढ़
2018-10-26 03:46:59 PM
0
Share on:

रायपुर/रायगढ़ 26 अक्टूबर 2018। छत्तीसगढ़ की खरसिया विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी और रायपुर के पूर्व कलेक्टर ओ.पी. चौधरी विवादों में घिर गए हैं. उनपर आचार संहिता के उल्लंघन और मतदाताओं को प्रभावित करने की एक शिकायत कांग्रेस ने जिला और राज्य निर्वाचन आयोग के दफ्तर में दर्ज कराई है.

कांग्रेस ने अपनी शिकायत में कहा है कि खरसिया विधानसभा सीट में प्रत्याशी ओपी चौधरी की तरफ से युवाओं के लिए सेविंग किट बांटी जा रही है. इसमें बाकायदा इसका प्रचार भी हो रहा है.

कांग्रेस ने सेविंग किट का सेट भी निर्वाचन कार्यालय में जमा कराया है. कथित सेविंग किट में ओपी चौधरी की तस्वीर भी लगी है. सेविंग किट में साबुन, डिटॉल की शीशी, बाल काटने के लिए कैंची और शेविंग क्रीम है.

निर्वाचन आयोग ने की कार्रवाई

पूर्व आईएएस अधिकारी और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में खरसिया से बीजेपी प्रत्याशी ओपी चौधरी के स्टीकर लगे हुए  शेविंग किट जब्त कर लिए गए हैं। इन शेविंग किट को निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर जांच टीम ने धनागर में जब्त किया।

बता दें कि ओपी चौधरी के समर्थकों ने प्रचार के तौर पर ये किट बांटी थी। इस तरह के किट बाटें जाने की शिकायत जिला निर्वाचन अधिकारी को मिली थी। इसके बाद जांच एक लिए टीम भेजी गई थी। 



संबधित खबरें