बड़ी ख़बर

बेटे की मौत से सहमा परिवार, पिता ने कुंए में लगाई छलाँग...पिता को बचाने बेटी भी कुँए में कूदी, अस्पताल में दोनों की मौत

By: रोहन सिन्हा/ डोंगरगढ़ (राजनांदगांव)
2018-10-25 10:50:24 PM
0
Share on:

राजनांदगांव 25 मार्च 2018। डोंगरगढ़ थाना अंतर्गत एक बड़ा हृदय विदारक घटना सामने आया है। बेटे के गम में बॉबी भाटिया उम्र 42  ने कुँए में कूदकर आत्महत्या करने प्रयास किया गया। वहीं 12 वर्ष की बेेेटी जसप्रीत भाटिया ने भी पिता को बचाने कुँए में कूद गई। 

आनन-फानन में आसपास के लोग कुँए से बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया और अस्पताल पहुचते ही दोनों की मौत हो गई। 

दरसअल, पूरा मामला डोंगरगढ़ के खण्डू निवासी भाटिया परिवार का है। बतादे की नवरात्रि विसर्जन के एक दिन पूर्व बॉबी भाटिया के बेटे की मौत प्रचीन महावीर तालाब में डूबने से मौत हो गया था। जिसके बाद से पूरा परिवार सहमा हुआ है।

बेटे की मौत से सहमा था परिवार
असमय बेटे की मौत होने से पूरा परिवार सहमा हुआ था। पिता को बेटे खोने का गम ज्यादा छाया हुआ था। बर्दाश्त की जब सारी हद पार हुई तो पिता ने कुँए में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। वही बेटी ने पिता को कुँए में कूदते देखे बिना कुछ सोंचे समझे पिता को बचाने कुँए में कूद पड़ी।

पिता और बेटी दोनों की मौत
पिता और बेटी दोनों की स्थिति नाजुक हालात में प्राथमिक उपचार हेतु सरकारी अस्पताल लाया गया था। गम्भीर स्थिति होने के दोनों का उपचार डॉ चौधरी के देख रहे थे जैसे ही उपचार पप्रारम्भ हुआ तब तक बेटी की मौत हो गई वही कुछ मिनटों बबाद पिता ने भी दम तोड़ दिया। डॉ चौधरी ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दुःखद घटना से अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई।



संबधित खबरें