बड़ी ख़बर

पुलिस ने चुनावी कार्रवाई करते कंबल से लदे वाहन को किया जब्त, जांच में जुटी पुलिस.

By: डीएनए न्यूज़। छत्तीसगढ़
2018-10-25 07:07:32 AM
0
Share on:


15 अक्टूबर 2018 रायपुर. पुलिस ने चुनावी कार्रवाई करते हुए राजधानी रायपुर के कचना इलाके में कंबल से भरे एक वाहक को जब्त किया है. पुलिस की  पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि यह कंबल एक व्यापारी का जो इसे लेने के लिए आ रहा है. वहीं पुलिस कंबल के पूरे दस्तावेज नहीं मिलने की वजह से जब्त किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक बीती देर रात यह वाहन रायपुर से गरियाबंद जा रहा था. तभी पुलिस की चेकिंग को देखकर भागने की कोशिश करने लगा. तभी पुलिस को कुछ शक हुआ और उसे पकड़ लिया. वाहन की चेकिंग की गई तो उसमें से कंबल से भरे बंडल बरामद हुआ. 10 बंडल में 1 हजार से ज्यादा कंबल पैक किया गया था. सामान का बिल और कागज नहीं मिलने की वजह से वाहन को अभी भी रोक कर रखा गया है.

वहीं पुलिस की पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि यह एक व्यापारी का जिसे जानकारी दे दी गई है. वो इसके बिल और दस्तावेज लेकर आ रहा है. फिलहाल यह जांच का विषय है कि यह कंबल किसी व्यापारी का है या फिर किसी राजनैतिक पार्टी ने चुनावी लाभ के लिए इसे मंगाया है. इस पूरे प्रकरण का अफसर चुनाव आयोग को रिपोर्ट बनाकर सौपेंगे.

बता दें कि राजधानी रायपुर में 23 स्थायी निगरानी चेक पोस्ट बनाए गए है इस सभी चेक पोस्ट में गुजरने के बाद ही शहर में वाहनों की एंट्री होती है. इसके पहले भी अफसर कई माल से भरे वाहनों को जब्त कर चुके है.



संबधित खबरें