बेमेतरा ब्रेकिंग न्यूज़

बेमेतरा =सिंघोरी टाऊन हाल के पास हुआ एक्सी डेंट दो युवक का घटना स्थल पर मौत एक युवक को रायपुर रिफर

By: संजु जैन बेमेतरा
2018-10-20 10:55:39 AM
0
Share on:

बेमेतरा सिटी कोतवाली का मामला 

  • देवरबीजा के समीपस्थ ग्राम बावा सिंघोरी के है तीनो युवक 
  • बेमेतरा देवरवीजा से दुर्ग मार्ग  में चल रही है तेज रफ्तार में गाड़ियां  

बेमेतरा (देवरबीजा)। बेमेतरा जिले में इन दिनों सड़क दुर्घटना तेजी से हो रहा है सड़क दुर्घटना में मौतों  की संख्या बेमेतरा जिला प्रथम स्थान पर है विगत दिनों में अभी टमाटर गाडीया ज्यादा चल रही है और इतना तेज रफ्तार में चलती है बेमेतरा मुख्यालय से ही निकलते है ।इसी प्रकार  बेमेतरा देवरबीजा ,कोदवा,देवकर मार्ग में ट्रक,हाईवा बहुत ज्यादा रफ्तार  में दौड़ती है लेकिन कार्यवाही  के नाम पर यातायात पुलिस जीरो 

  •         इसी के चलते है 18 अक्टूबर को रात्रि 10 बजे बेमेतरा से दुर्ग मार्ग पर स्थित टाउन हाल के समीप अज्ञात वाहन  चालक ने मोटरसायकिल सवार तीन युवको को अपने चपेट में ले लिया जिससे   घटना स्थल पर दो युवको की दर्दनाक मौत हो गई। वही एक युवक के पैर में गंभीर चोट आई है। 
                 प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तीनों युवक बेमेतरा से दुर्ग की ओर जा रहे थे। वही टाउन हाल के समीप चुनाव के मददेनजर ट्रेक्टर, ट्रक के पुराने टायर और ड्रम को सड़क के दोनों ओर रखकर चेक पॉइंट बनाया गया है। जहाँ से गुजरते समय बाइक क्रमांक सीजी 25-4094 के पीछे तेज गति से आ रहे वाहन ने बाइक सवार युवको को अपनी चपेट में लेकर रौंदते हुए भाग जाने में कामयाब रहा। वाहन के चपेट में आने से बाइक कई टुकड़ो में विभक्त हो गया। वही  बाइक सवार दो युवको की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना स्थल पर मौजूद लोगो व राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस और संजीवनी एम्बुलेन्स 108 को दी। जहाँ घायल युवक को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय 108 की मदद से भेजवाया तथा मृत दोनों युवको के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुयुरि में रखा गया है। जिला चिकित्सालय में उपस्थित चिकित्सको ने घायल युवक का प्राथमिक उपचार कर समुचित ईलाज के लिए मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रायपुर रिफर किया सड़क दुर्घटना में जो दो युवक का मौत हुआ है वहा देवरबीजा के समीपस्थ  ग्राम बावा सिंघोरी का है जिसका नाम टिकेश्वर साहु पिता मुन्ना साहु उम्र करीब 22 साल ,दुसरा युवक विनोद साहु पिता खेमु साहु उम्र 26 साल इन दोनों का मौत घटना स्थल  पर हो गया एवं गंभीर  रूप से घायल  प्रवीण गोस्वामी पिता चंद्रहास गोस्वामी जिसको रायपुर रिफर किया गया
     
    बेमेतरा जिले कीसाजा थाना क्षेत्र के मोहगांव की है जहां पर दशहरे का कार्यक्रम देख कर साजा से अपने गांव बुधवारा जा रहे पिता धीरू पटेल और पुत्र कृष्णा पटेल की मोटरसाइकिल और गोपी साहू जिसमें 2 लोग सवार थे दो बाइक आपस में भिड़ गए जिससे 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।
          सिंघोरी में हुए हादसे ने पुलिस प्रशासन की सक्रियता पर सवाल खड़े कर दिए क्योंकि यह सिंघौरी का जो हादसा हुआ है वह अचार संहिता में बनाए गए चेकप्वाइंट में हुआ है  वहीं बेमेतरा पुलिस प्रशासन आचार संहिता के बाद हर चेक प्वाइंट में 24 घंटे अफसरों की ड्यूटी का हवाला देते हैं ऐसे में चेक पॉइंट पर ही हादसा होना और 2 लोगों की मौत होना उसके सारी दावों की पोल खोलता नजर आ रहा है ।
    -------------------
    संजु जैन बेमेतरा देवरबीजा की रिपोर्ट
  • साजा थाना के अंतर्गत मोहगांव में सड़क दुर्घटना में 3 लोगों का मौत



संबधित खबरें