BIG BREAKING NEWS

जिस तालाब में माता के ज्योत विसर्जन होंगे उसी तालाब में 11 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत

By: रोहन सिन्हा/डोंगरगढ़
2018-10-18 07:45:25 PM
0
Share on:

  • नवरात्रि के आखरी दिन प्राचिन महावीर तालाब में नाव से गिरने के हुई मौत

18 अक्टूबर 2018 डोंगरगढ़। स्थानीय प्राचीन महावीर तालाब में आज अचानक एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा कि नगर पालिका परिषद के द्वारा साफ सफाई के नाम पर तालाब के समीप नाव रखा गया था।

उक्त नाव में 5  बच्चे नौकाविहार कर रहे थे जिसमें अचानक नाव का सन्तुलन बिगड़ गया जिसके कारण 11 वर्षिय तजिन्दर भाटिया, खण्डूपारा डोंगरगढ निवासी की मौत तलाब में डूबने से हो गई।

वहीं चार बच्चे सुरक्षित बाहर निकल गए। पाँचवा बच्चा नही सम्हाल पाया और तलाब में गिर गया आस पास के नागरिकों ने बताया की नाव चढ़ कर 5 बच्चे  इधर उधर हो रहै थे अचानक नाव का संतुलन बिगड़ गया और एक बच्चे का डेड बॉडी अभी तक नही मिला है।

हजारों ज्योत होंगे विसर्जन, नही मिलीं बच्चे की लाश


 ज्ञात हो कि इस तालाब के पास गोताखोर नही होने के कारण इस तरह के गम्भीर घटना घट गई। आज रात इसी तलाब में ज्योत विसर्जन किया जाना है और रात 12 बजे हजारो ज्योत विसर्जन होगा और समाचार लिखे जाने तक डूबने वाले बच्चे को पानी से निकालने में सफलता नही मिल पाई। 

नगर पालिका के खिलाफ जमकर आक्रोश

इस घटना से नगर पालिका परिषद के खिलाफ़ नागरिकों में आक्रोश देखा जा रहा नागरिकों ने कहा आखिर नगर पालिका को क्या जरूरत तालाब के पास नाव रखने की... ? क्यो खुला छोड़ा और इतने बड़े तलाब कभी कोई घटना घट सकती है तो गोताखोर क्यो नही रखा गया, सवाल यह भी है आखिर तालाब पास नॉव रखने की क्या जरूरत या यु कहे नगर पालिका की लापरवाही से जान चले गई।

इस सम्बंध में मुख्य नगर पालिका अधिक आशीष तिवारी ने बताया कि तालाब में पानी साफ करने के लिये  चुना डालने हेतु नॉव को रखा गया था।



संबधित खबरें