क्राइम ख़बर

डोंगरगढ़ : नवरात्रि मेला में 7-8 दुकानदारों से हुई लूटपाट, थाने में हुई शिकायत

By: रोहन सिन्हा/ डोंगरगढ़ (राजनांदगांव)
2018-10-18 01:33:54 PM
0
Share on:

 

  • दुकानदारों ने की पुलिस से शिकायत, घटना गुरूवार की सुबह 4 बजे के आसपास 
  • सरारती युवकों ने की आठ से दस दुकानों में लूटपाट

18 अक्टूबर 2018 राजनांदगांव. नवरात्रि के पावन अवसर पर जिले में सबसे बड़े सिद्ध पीठ डोंगरगढ़ माँ बम्लेश्वरी मंदिर में प्रतिवर्षानुसार नौ दिनों तक लगने वाला मेला इस वर्ष भी भव्यता के साथ लगा था. रोजाना हजारों की संख्या में श्रद्धालुगण माँ बम्लेश्वरी के दर्शन को आते थे. इसी बीच कल अष्टमी पर्व होने के कारण दर्शनार्थियों की भीड़ अधिक थी. जिसका फायदा उठाते हुए सरारती तत्वों एवं उठाईगिरोह सक्रिय था. मेला स्थल में पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद तथा भीड़ अधिक होने के कारण उठाईगिरों ने इसका फायदा उठाते हुए गुरूवार की सुबह लगभग 4 बजे के आसपास 8 से 10 दुकानों में लूटपाट की और सामान लेकर फरार हो गए.
        सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार की सुबह लगभग 4 बजे के आसपास मेला स्थल पर लगी आठ से दस दुकानों में सरारती तत्वों एवं उठाईगिरोह द्वारा सामान के मोलभाव करते हुए दुकानों से चश्मा, टोपी, बैग, जूता, चप्पल सहित अन्य कीमती सामानों की चोरी की. दुकानदारों द्वारा हल्ला मचाने के बाद मेला स्थल पर अफरा-तफरी मच गई. जिसका फायदा उठाते हुए सरारती तत्व और उठाईगिरोह फरार हो गया. बताया जा रहा है कि इस घटना में हजारों का नुकसान हुआ है. दुकानदारों ने इसकी शिकायत मेला संचालक नगर निगम कार्यालय में की एवं पुलिस को भी इसकी जानकारी दी.

पुलिस कार्रवाई में जुटी

डोंगरगढ़ थाना प्रभारी नासिर बाठी ने बताया कि सुबह लगभग 4 बजे के आसपास कुछ सरारती तत्वों और उठाईगिरोह द्वारा मेले में लगी दुकानों से सामान चूराकर भाग रहे थे. जिसकी शिकायत मिलने के बाद उनमें से कुछ लोगों को पकड़ा गया है. जल्द ही कार्यवाही की जाएगी.



संबधित खबरें