BIG BREAKING NEWS

बेमेतरा=तेंदुवा से सेमरिया खैरझिटीकला रोड़ बना मौत का सड़क

By: संजु जैन बेमेतरा
2018-10-18 08:23:25 AM
0
Share on:

1=ठेकेदार एवं अधिकारियों की मिलीभगत से चढ़ गया भ्रष्टाचार की भेंट
2= डामरीकरण होने के दुसरे दिन से उखडना चालू हो गया था
3=रोज मोटरसाइकिल होते है दुर्घटना का शिकार
4=पेंडीकला से आ रहे मोटरसाइकिल सवार महिला का सर में लगा गंभीर चोट
---------
देवरबीजा=बेमेतरा जिले में प्रधानमंत्री सड़क ग्राम विकास योजना के तहत जहां भी सड़क बना पुरा भ्रष्टाचार का भेंट चढ़ गया ।बनाते ही उखडना चालू  पुरा गुणवत्ताहीन बनाया गया ।
        ऐसी एक मामला साजा जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम तेंदुवा नयापारा से सेमरिया खैरझिटीकला तक डामरीकरण सड़क निर्माण हुआ है जो आज दिनांक तक जर्जर स्थिति में हो तब्दील हो चुका है ।17 अक्टूबर को ग्राम पेंडी कला कापा के पास गांव से मोटर साइकिल खेदुराम एवं अपने पत्नि बच्चो के साथ मोटरसाइकिल से ग्राम संडी सिध्दी माता मंदिर दर्शन करने जा रहे थे जहां सेमरिया से नयापारा के बीच पुल बना है जो पुरा धस चुका है वही पर महिला राजेश्वरी सर के भार गिरी जिससे सर में चोट आया।वही पर से जा रहे  खैरझिटीकला निवासी रामजी ने रूककर हाल चाल जाना और महिला को तत्काल गाडी से देवरबीजा हास्पीटल लाये और इलाज चालू किये । 
       इस जगह अचानक मोटरसाइकिल सवार एक्सीडेंट का शिकार होते है विगत दिनों बीजा निवासी एक यादव परिवार के महिला गिरी थी जो कोमा में चली गई थी लेकिन इलाज के बाद ठीक हो गया ।
          गौरतलब हो की जब से सड़क निर्माण चालू हुआ था तब से गांववालो ने विरोध भी किये थे की बहुत ज्यादा गुणवत्ताहीन बना रहे हो करके और सेमरिया के ग्रामीणों ने कलेक्टर के पास भी शिकायत किये थे ।पुरा ठेकेदार और प्रधानमंत्री सड़कग्राम विकास योजना के अधिकारीयो के घोर लापरवाही एवं मिलीभगत से सड़क दुर्घटना हो रहा है ।अब तो बहुत बडी घटना का इंतजार कर रहे है ।और साजा में विकास तो अधिकारी एवं ठेकेदार का हुआ है ।
-----
इस संबंध में बेमेतरा कलेक्टर महादेव कावरे ने कहा की डामरीकरण होने के दो में उखडना बहुत गलत निमार्ण को दर्शाता है ।में संबंधित अधिकारियों से बात करता हु
----
संजु जैन की रिपोर्ट



संबधित खबरें