क्राइम ख़बर

दिनदहाड़े अपहरण हुए शिक्षक को 24 घंटे के अंदर ढूंढ निकाला, 7 आरोपी गिरफ्तार...पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्रवाई

By: डीएनए न्यूज़। छत्तीसगढ़
2018-10-17 03:13:11 PM
0
Share on:

  • फ़िल्मी स्टाइल में शिक्षक का हुआ था अपहरण, अपहरण में प्रयुक्त वैन और मोटरसाइकिल भी जब्त

17 अक्टूबर 2018 महासमुंद/बसना। दिनदहाड़े शिक्षाकर्मी अपहरण मामले में पुलिस और क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता। 24 घण्टे के भीतर अपहरण किये गए शिक्षक को क्राइम ब्रांच ने अपने कब्जे में लिया और 7 अपहरण कर्ता भी पकड़े गए। अपहरण में प्रयुक्त वैन और मोटरसाइकिल भी जब्त किया गया।

गौरतलब है कि कल 1 बजे बसना थाना अंतर्गत खम्हन के बिंझवार पारा के सरकारी स्कूल में शिक्षक गौरी शंकर तिवारी के अपहरण कर्ताओं को घटना के 24 घंटा के अंदर गिरफ्तार करने में बसना पुलिस एवं क्राइम ब्रांच को सफलता मिली है. पुलिस ने शिक्षक को अपने संरक्षण में ले लिया है. तथा शिक्षक सकुशल है. मामला का खुलासा बसना पुलिस द्वारा थाना परिसर में दोपहर 01बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये किया गया। 

बतादे की मंगलवार को दोपहर लगभग 1:00 बजे के आसपास अज्ञात युवकों द्वारा स्कूल से दिनदहाड़े शिक्षक को जबरन उठा कर ले गए थे। जिसके बाद से बसना पुलिस थाना प्रभारी शरद कुमार ताम्रकर ने मामले को गंभीरता से लेते अज्ञात युवकों के खिलाफ 34, 365 अपराध दर्ज करते हुए शिक्षक की पतासाजी मे पुलिस जुट गई और वहीं 24 घंटे के अंदर क्राइम ब्रांच और पुलिस ने अपराधियों को पकड़ा लिया। 

सट्टापट्टी और लेन देन का था मामला

पुलिस थाना बसना में प्रेसवार्ता के दौरान खुलासा किया गया। बतादे की खम्हन के सरकारी प्राथमिक शाला के अध्यापक को फ़िल्मी स्टाइल में कल दोपहर 1 बजे से  अपहृत हुए शिक्षक  को क्राइम ब्रांच महासमुंद ने सारंगढ़ रायगढ़ से सकुशल बदमाशों से छुड़ा लिया है। बसना पुलिस की सयुंक्त कार्यवाही में क्राइम ब्रांच की टीम ने 24 घण्टे के भीतर इस कार्य में सफलता पाई है। साथ ही 7 अपहरण कर्ता को भी पकड़ लिया  हैं। सट्टापट्टी और लेन देन का मामला सामने आया है।



संबधित खबरें