BIG BREAKING NEWS

कोमना से माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार दुर्घटना ग्रस्त, भाजपा नेता समेत 10 लोगों की मौत

By: डीएनए न्यूज़। छत्तीसगढ़
2018-10-17 11:10:37 AM
0
Share on:

17 अक्टूबर डीएनए न्यूज़ (उड़ीसा से लौटकर) :  नवरात्रि के अवसर पर माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हो गए. तेज रफ्तार बोलेरो और ट्रक की आपस में जोरदार भिडंत हो गई, जिसमें कार में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई है.


मिली जानकारी के अनुसार घटना नुआपाड़ा थाना क्षेत्र का है, जहां बीती रात कोमना से माता के दर्शन कर लौट रहे थे. तभी उनकी बोलेरो नुआपाड़ा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक से जा टकराई, जिससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए.

 

बताया जा रहा है कि बोलेरो में 10 लोग सवार थे. हादसे के दौरान कुछ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कुछ कि अस्पताल में पहुंचते ही मौत हो गई है. इस तरह सभी 10 लोगों की हादसे में मौत हो गई. इस घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई. इसकी जानकारी लगते ही परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. इस घटना से सभी स्तब्ध हो गए.

भाजपा अध्यक्ष समेत 10 की मौत

हादसे में मरने वालों में सांकरा भाजपा मंडल अध्यक्ष सुरजीत सिंह पप्पू, डॉ दिनेश व उसकी पत्नी व दो बच्चे, बलदीडीह के सरपंच पति मेघनाथ निषाद, अंसुला के मुकेश अग्रवाल, सांकरा के पूर्व सरपंच झुमुक नेताम के भांजी-भांजा व अन्य 1 की मौत हुई है. इसी तरह बलदीडीह के 5 व सांकरा के 4, अंसुला के 1 शामिल है जिनकी मौत हुई है

घटना स्थल पहुंचे भाजपा के नेता

दुर्घटना की खबर मिलते ही घटना स्थल पर छत्तीसगढ़ के केबीनेट मंत्री दर्जा प्राप्त अक्षय ऊर्जा बोर्ड अध्यक्ष पुरंदर मिश्रा उडीसा प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष एंव विधायक बंसतपंडा, महासमुंद जिला भाजपाध्यक्ष इंद्रजीत सिह गोल्डी. बागबाहरा जनपद उपाध्यक्ष भेखलाल साहू समेत बसना नगर पंचायत अध्यक्ष सम्पत अग्रवाल पहुंचे। 

डोंगरगढ़ के हादसे में भी 10 की मौत 

इधर 14 अक्टूबर को डोंगरगढ़ से माता के दर्शन कर वापस लौट रहे भिलाई कैम्प वन के एक ही परिवार के 10 लोगों की रविवार सुबह सोमनी के पास सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। स्कोर्पियों में सवार एक ही परिवार के 9 लोगों की डोंगरगढ़ से लौटते समय ट्रक से आमने सामने की टक्कर में यह हादसा हुआ था। 



संबधित खबरें