छत्तीसगढ़

गार्ड सोता रहा.. चोर शराब की चोरी करते रहे, गोवा ब्रांड की लगभग 1 लाख का शराब पार

By: संज्जु जैन, बेमेतरा छत्तीशगढ़
2018-10-17 02:06:07 AM
0
Share on:

 

  • जिला आबकारी अधिकारी के निर्देश पर विभाग के सिपाही एवं सुपरवाइजर ने बेरला थाने में दी इतलाई रिपोर्ट।

17 अक्टूबर बेमेतरा। बेरला देसी और विदेशी शराब दुकान में बीती रात्रि अज्ञात चोरों के द्वारा 27 पेटी शराब की  चोरी कर ली गई। आबकारी विभाग एवं बेरला थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार शराब की कीमत ₹91000 हजार रुपये आंकी गई है।

इस संबंध में बेरला थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने दूरभाष पर  बतलाया की स्थानीय देसी और विदेशी शराब दुकान के गोदाम में रखे गए बिक्री हेतु 27 पेटी गोवा शराब गोदाम के पिछले हिस्से में स्थित खिड़की को तोड़कर अज्ञात चोर चार पहिया वाहन में शराब परिवहन कर ले गए। 


इस दौरान गार्ड शराब दुकान में लगभग 1 बजे तक उपस्थित था गार्ड का कहना है कि 1:00 बजे रात्रि वह जग रहा था इसके पश्चात वह सोने चला गया अज्ञात चोरों द्वारा की गई चोरी के इस संबंध में आबकारी विभाग के सिपाही एवं सुपरवाइजर के द्वारा बेरला थाने में इतलाई रिपोर्ट दर्ज कराई गई है रिपोर्ट के आधार पर बेरला थाना प्रभारी विपिन रंगारी के द्वारा सम्बंधित लोगो से कड़ी पूछताछ की जा रही है।


शराब दुकान के ठीक बाजू में चार सेल्समैन एवं गार्ड सो रहे थे लेकिन इन्हें किसी भी प्रकार की चोरी से संबंधित जानकारी नहीं मिल पाई जबकि अज्ञात चोरों के द्वारा गोदाम में रखे शराब को  चार पहिया वाहन में परिवहन कर चोरी कर ले गए  खिड़की लोहे वाली है जिसे तोड़ा गया यह जानकारी मिली है
जिला आबकारी अधिकारी एस एन सिंह ने बतलाया कि टी एल बैठक में करीब 1:30 बजे उन्हें सुपरवाइजर बेरला के माध्यम से यह खबर मिली की बेरला शराब दुकान में अज्ञात चोरों के द्वारा 27 पेटी शराब की चोरी कर ली गई है।


  बैठक समाप्त होते ही श्री सिंह के द्वारा इस आशय की जानकारी पुलिस महकमे के उच्च अधिकारीयो को तत्काल दी गई तथा जानकारी मिलते ही दल बल सहित जिला पुलिस अधीक्षक एवं एसडीओपी मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर जानकारी लिए गोदाम में रखे शराब को अज्ञात चोरो द्वारा  चोरी स्थल के निरीक्षण से अधिकारियों को यह ज्ञात हुआ है कि चोर शराब चार पहिया वाहन से परिवहन कर ले गए जिसका स्पष्ट निशान टायर के मिले हैं। 


इसके अलावा रात्रि में शराब दुकान के ठीक बाजू में लगे आवास पर चार सेल्समैन एवं एक गार्ड सो रहे थे इन्हें किसी भी प्रकार की जानकारी चोरी से संबंधित नहीं मिल पाई और ना ही किसी प्रकार की आवाज सुनाई दी मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आबकारी महकमे के द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।



संबधित खबरें