राजनीति

हिंदुत्व की आड़ में 'भाजपा' लोगो को भड़काने का काम करती है : मायावती

By: डीएनए न्यूज़। छत्तीसगढ़
2018-10-14 01:28:25 AM
0
Share on:

जोगी-माया ने बिलासपुर से किया चुनावी शंखनाद, जोगी बोले- मेरे छोड़ने के बाद कांग्रेस पार्टी खंडहर बन गई है

बिलासपुर 13 अक्टूबर :  जोगी कांग्रेस से गठबंधन के बाद बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने शनिवार को बिलासपुर से संयुक्त चुनाव अभियान की शुरुआत की। दोपहर करीब डेढ़ बजे मंच पर पहुंची मायावती ने जोगी कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी के साथ मंच साझा किया। मायावती ने अपने संबोधन में कहा कि जोगी-बसपा गठबंधन की सरकार बनने के बाद नक्सलवाद खत्म हो जाएगा। प्रदेश में जोगी कांग्रेस 55 और बसपा 35सीटों पर चुनाव लड़ रही है।
प्रदेश में सरकार बनाने का दावा करने वाली जेसीसीजे-बसपा गठबंधन ने आज बिलासपुर से अपना चुनावर शांखनाद कर दिया है। इस दौरान बसपा प्रमुख मायावती और जेसीसीजे चीफ अजीत जोगी भी मौजूद रहे। इस दौरान मायावती ने ​एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान गुंडरदेही विधायक आरके रॉय और बिल्हा विधायक सियाराम कौशिक, अमीत जोगी, बहू ऋचा जोगी सहित भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।


इस दौरान बसपा चीफ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा में गठबंधन के प्रत्याशीयो को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाएं, जिससे छत्तीसगढ़ के सभी वर्ग का विकास होगा। छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद की समस्या खत्म हो जाएगी, धीरे-धीरे यहां नक्सली बने लोग समाज की मुख्यधारा में आ जाएंगे। अबबसपा सुप्रीमों मायावती ने कहा कि भाजपा चाहे जितने राम मंदिर बना ले, उसकी केंद्र में वापसी नहीं होगी। हिंदुत्व की आड़ में भाजपा लोगो को भड़काने का काम कर रही है। हम सब को मिलकर केंद्र और राज्य में भाजपा को सरकार बनाने से रोकना होगा।

उन्होंने कांग्रेस से गठबंधन को लेकर कहा कि गठबंधन नही होने से कांग्रेस पार्टी बौखला गई है, जिसके चलते वे लोग ऊल जुलूल अफवाएं फैला रहें हैं। पिछले बार तक छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में भी गठबंधन नही होने का कारण है कि, बसपा को कम सीट देकर समझौता कर रही थी। जोगी कांग्रेस से गठबंधन के बाद बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने शनिवार को बिलासपुर से संयुक्त चुनाव अभियान की शुरुआत की।

सभा को संबोधित करते हुए अजीत जोगी ने कहा कि मेरे छोड़ने के बाद कांग्रेस पार्टी खंडहर बन गई है। आज मोर छोटे भाई रामदयाल उइके ने भी कांग्रेस का साथ छोड़ दिया। वहीं इस दौरान जेसीसीजे उपाध्यक्ष धर्मजीत सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी खंडहर पार्टी बन कर रह गई है, जिसका पिलर रोज गिर रहा है। उन्होंने तानाखार विधायक रामदयाल उइके को भी एक जर्जर पिलर बताया। 



संबधित खबरें